इस अभिनेता के साथ जमकर रोमांस करती नजर आईं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह

भोजपुरी सिनेमा जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

अक्षरा इन दिनों अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस को हैरान करती नजर आ रही हैं. अक्षरा सिंह न्यू भोजपुरी सॉन्ग 2022 पिया के झुल्फिया: भोजपुरी सिनेमा इन दिनों एक के बाद एक नए भोजपुरी गाने रिलीज कर रहा है. इसी बीच एक और नया गाना रिलीज होते ही धूम मचा रहा है. हाल ही में अक्षरा सिंह का नया भोजपुरी गाना ‘पिया के झुलूफिया’ रिलीज हुआ है. ये गाने रिलीज होते ही यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहे हैं. इस गाने को अब तक काफी व्यूज मिल चुके हैं. इसी बीच अब अक्षरा का एक नया वीडियो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया है। इस वीडियो में वह एक्टर के साथ जमकर रोमांस करती नजर आ रही हैं.

अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह कुणाल वर्मा के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में दोनों के बीच काफी रोमांटिक सीन देखे जा सकते हैं. यह उनके किसी नए प्रोजेक्ट का वीडियो लग रहा है। इसमें आप देख सकते हैं कि अक्षरा सीढ़ियों से नीचे उतरते हुए अपने कातिलाना अंदाज से फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं. अक्षरा ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘एक अलग प्रयास के साथ पहली बार हिंदी सैड सांग.’ इसके साथ ही उन्होंने इस वीडियो को कुणाल वर्मा को भी टैग किया। अब कैप्शन से साफ है कि अक्षरा जल्द ही एक हिंदी गाने में नजर आने वाली हैं. इस वीडियो को अब तक कई बार देखा जा चुका है. वहीं यूजर्स इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि हाल ही में टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत अक्षरा सिंह का नया गाना ‘पिया के झुलूफिया’ यूट्यूब पर रिलीज हुआ था। अक्षरा की ने इस गाने में अपनी दमदार आवाज का जादू बिखेरा है. उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. गाने में उनके साथ करण खन्ना भी एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं. जबकि इसे लिखा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *