दृश्यम 2 एक्ट्रेस श्रिया सरन ने किया चौंकाने वाला खुलासा,वायरल हुआ वॉइस नोट

श्रिया सरन और तब्बू ने तीन फिल्मों में साथ काम किया है। दृश्यम और दृश्यम 2 के अलावा दोनों एक तेलुगु फिल्म में भी नजर आ चुके हैं. दोनों ही अभिनेत्रियां काफी टैलेंटेड हैं और लंबे समय से अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा रही हैं।
बॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘दृश्यम 2’ ने एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। दर्शकों को फिल्म के पहले भाग की तरह सीक्वल भी पसंद आया। फिल्म में अजय देवगन, तब्बू और श्रिया सरन की एक्टिंग को खूब सराहा गया। इसी बीच अब फिल्म में अहम भूमिका निभा रहीं श्रिया सरन ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। श्रिया सरन ने अपने फीमेल क्रश के बारे में बताकर सभी को चौंका दिया है।

Drishyam 2 एक्ट्रेस श्रिया सरन ने किया चौंकाने वाला खुलासा, इस फीमेल एक्ट्रेस  पर है क्रश, वॉइस नोट हुआ वायरल - Drishyam 2 Actress Shriya Saran Confesses  Revealed Secret She ...

इस एक्ट्रेस पर है श्रिया सरन का क्रश!दरअसल, हाल ही में श्रिया सरन का एक वॉइस नोट सामने आया, जिसमें वह तब्बू के बारे में अपने दिल की बात कहती सुनाई दीं। इस वॉइस नोट में वह कहती हैं कि वह तब्बू से बहुत प्यार करती हैं। जब वह पहली बार तब्बू से मिली थीं, तो उन्होंने उस समय भी ढेर सारा प्यार बरसाया था और अब भी करती हैं। तब्बू मुझे हर बार प्रेरित करती हैं। मेरा उस पर दिल आ गया है। आपको बता दें कि श्रिया की बात सुनकर तब्बू खूब हंसीं और कहा कि वह यह सुनकर बहुत खुश हुईं। बता दें कि तब्बू और श्रिया ने तीन फिल्मों में साथ काम किया है।

 

 

दृश्यम 2 एक्ट्रेस श्रिया सरन ने अपने सनसनीखेज इंप्रोमेप्टू लुक से हमेशा  करती हैं घायल | IWMBuzz हिन्दी
श्रिया सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैंश्रिया सरन एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर सोशल प्लेटफॉर्म पर बिकिनी तस्वीरों के साथ-साथ अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ पोस्ट करती रहती हैं। श्रिया का इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो से भरा हुआ है। श्रिया की इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनका हर नया पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *