गायनेकोलॉजिस्ट का किरदार निभा रहे आयुष्मान खुराना, कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आया

गायनेकोलॉजिस्ट का किरदार निभा रहे आयुष्मान खुराना, कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आया

फिल्म: डॉक्टर जी
कास्ट: आयुष्मान खुराना, रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह
डायरेक्टर: अनुभूति कश्यप

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurran) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) स्टारर फिल्म ‘डॉक्टर जी (Doctor G)’ आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। एक बार फिर से आयुष्मान खुराना दर्शकों के लिए बिल्कुल अलग टॉपिक पर फिल्म लेकर आए हैं। इस फिल्म में आयुष्मान एक स्त्री रोग विशेषज्ञ यानी मेल गायनेकोलॉजिस्ट का किरदार निभा रहे हैं। कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आया था। ऐसे में ‘डॉक्टर जी’ से दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं। बॉलीवुड लाइफ की इस रिपोर्ट में जानिये क्या आयुष्मान और रकुल प्रीत सिंह की ‘डॉक्टर जी’ फैंस की उम्मीदों पर खरी उतर पाई है या नहीं?

फिल्म की कहानी

‘डॉक्टर जी (Doctor G Review)’ की कहानी मेडिकल कॉलेज में पढ़ रहे उदित गुप्ता (आयुष्मान खुराना) की है, जो ऑर्थोपेडिक सर्जन यानी हड्डी रोग विशेषज्ञ बनने का सपना देखता है। लेकिन ऑर्थोपेडिक डिपार्मेंट में कोई भी शीट खाली नहीं होती, रैंक कम होने के साथ-साथ जिम्मेदारियां निभाने के कारण उदित के नसीब में आती है गायनेकोलॉजिस्ट की सीट। हालांकि उदित इस बात से बिल्कुल भी खुश नहीं होते, क्योंकि उनका मानना है कि यह डिपार्टमेंट केवल महिलाओं का है। लेकिन उदित के पास कोई दूसरा ऑप्शन नहीं होता और इस कारण उन्हें इसी डिपार्टमेंट में एडमिशन लेना पड़ता है और यहीं से शुरू होती है उदित के ‘डॉक्टर जी’ बनने की कहानी।

क्या है खास

इस फिल्म में आयुष्मान की एक्टिंग से लेकर कॉमेडी दर्शकों को बहुत पसंद आएगी। ‘डॉक्टर जी’ में आयुष्मान का किरदार एक दिल की तरह है, जिस पर यह पूरी फिल्म जिंदा है। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह ‘फातिमा’ यानी उदित गुप्ता का सीनियर का किरदार निभा रही हैं। वहीं शेफाली शाह आयुष्मान की मेंटोर के रोल में जबरदस्त लग रही हैं। ‘डॉक्टर जी’ की डायरेक्टर अनुभूति कश्यप के विजन की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *