खूबसूरत लोकगीत ‘आ जईह कजिया में हुआ रिलीज, अब हो रहा वायरल

खूबसूरत लोकगीत 'आ जईह कजिया में हुआ रिलीज, अब हो रहा वायरल

भोजपुरी के नवोदित सिंगर विजय चौहान की आवाज में एक बेहद खूबसूरत लोकगीत ‘आ जईह कजिया में’ आज राजघराना फिल्म्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। यह लोकगीत एक ऐसे युवा की कहानी है जो रोजगार के लिए प्रदेश में रहता है और उसके गृहस्थ जीवन की अर्धांगिनी उनसे बेहद और अपने गांव में रहती है। लोकगीत में इसी जुदाई के गम को दिखाया गया है जो अब भोजपुरी दर्शकों को बेहद पसंद भी आने लगा है। लोकगीत ‘आ जईह कजिया में’ की प्रस्तुति मनोरंजन के साथ-साथ एक सामाजिक संदेश भी देता है।

गाने को लेकर विजय चौहान ने कहा कि ‘आ जईह कजिया में’ एक बेहद खूबसूरत और मास अपीलिंग है। यह मेरे भी दिल के करीब है। हम सबों ने इस गाने को बनाने में खूब मेहनत की है। इसलिए भोजपुरी के दर्शकों से अपील और आग्रह है कि आप इस गाने को जरूर सुनें। आपको हमारी मेहनत कैसी लगी, ये भी बताएं, तभी हम और अच्छा मनोरंजन भविष्य में आपके लिए लेकर सामने आ पाएंगे। उन्होंने कहा कि यह लोकगीत आप सबों का है। आपके आशीर्वाद से ही यह गाना बड़ा होगा।

आपको बता दें कि लोकगीत ‘आ जईह कजिया में’ का लिरिक्स अभिनव सिंह ने तैयार किया है, जबकि म्यूजिक विकास यादव का है। निर्देशक नयन मौर्या हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *