2 दिन में 100 Cr क्लब में शामिल होने वाली पहली हिंदी फिल्म बनी पठान

2 दिन में 100 Cr क्लब में शामिल होने वाली पहली हिंदी फिल्म बनी पठान

फिल्म पठान (Pathaan) की आंधी ने बॉक्स ऑफिस को हिलाकर रख दिया है। सिर्फ 2 दिन में 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली पठान पहली हिंदी फिल्म बन गई है।

फिल्म ने दूसरे दिन करीब 60-65 करोड़ की कमाई की हैं।

शाहरुख खान की फिल्म पठान ने इतिहास रच दिया है। उनकी फिल्म ने महज 2 दिनों में 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है। बता दें कि दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म ने पहले ही दिन सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

55 करोड़ रुपए की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग दर्ज करने के बाद पठान ने दूसरे दिन 60-65 करोड़ (शुरुआती अनुमान) से अधिक की कमाई की है, इस तरह इसकी कुल कमाई 120 करोड़ रुपए से अधिक हो गई है।

बता दें कि शाहरुख खान अभिनीत पठान न केवल 2 दिनों में 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार करने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई है, बल्कि इसने दूसरे दिन हिंदी सिनेमा के इतिहास में कमाई का सबसे बड़ा आंकड़ भी दर्ज किया है।

  

ट्रेड एनालिस्ट्स का कहना है कि केवल 2 दिन में 120 करोड़ रुपए से अधिक कमाई करने के साथ पठान अपने पहले वीकेंड पर 200 करोड़ का आंकड़ा आराम से पार कर लेगी। कहा जा रहा है कि फिल्म के पास कमाई के लिए अभी अच्छा वक्त है।

  

पठान के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो इसने रिलीज के दिन ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 106 करोड़ रुपए कमाए, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड हैं। बता दें कि फिल्म का क्रेज दुनियाभर में देखा जा रहा है।

  

करीब 5 साल बाद शाहरुख खान ने पर्दे पर वापसी की है और उनका कमबैक काफी धमाकेदार रहा। 250 करोड़ के बजट में बनी फिल्म में काम करने शाहरुख ने 100 करोड़ रुपए फीस ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *