एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने टॉपलेस होकर शूट करवाया वीडियो,अजीब तरह की पहनी ड्रेस

एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने टॉपलेस होकर शूट करवाया वीडियो,अजीब तरह की पहनी ड्रेस

एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने यूनिक ड्रेसिंग सेंस को लेकर आए दिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उनके ड्रेसिंग सेंस के साथ उनका बोल्ड अंदाज फैंस को खूब पसंद आता है।

वह अपनी बेबाकी के लिए अक्सर ट्रोल हो जाती हैं लेकिन उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। फिलहाल, उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपना बोल्ड वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्होंने एक बार फिर अजीब तरह की ड्रेस पहनी हुई है। उर्फी जावेद के इस वीडियो पर फैंस पॉजिटिव कमेंट कर रहे हैं और ट्रोल्स उन पर निशाना साध रहे हैं।

उर्फी जावेद ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बोल्ड वीडियो शेयर कर फैंस का संडे बना दिया है। उर्फी जावेद ने हमेशा की तरह यूनिक ड्रेस पहनी है। उर्फी जावेद ने जींस के साथ अलग तरह का टॉप पहना हुआ है और इसके साथ ही बॉडी के ऊपरी हिस्से स्टार और हार्ट सेफ स्टिकर से ढका हुआ है। उन्होंने जींस पैंट का बटन खोल रखा था। उर्फी जावेद का ये वीडियो फैंस को पसंद आ रहा है लेकिन तमाम लोगों को ये वीडियो पसंद नहीं आया है।

उर्फी जावेद की तस्वीरों पर एक यूजर ने लिखा है, ‘हे भगवान अब उठा ले।’ एक यूजर लिखा है, ‘ऐसे मनुष्यों की वजह से ही भगवान को अवतार लेना पड़ता है।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘पागल औरत।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘ये सब क्या चल रहा है इंस्टाग्राम पर।’ इस तरह से तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने उर्फी जावेद को जमकर ट्रोल किया है।

उर्फी जावेद ने साल 2016 में टीवी इंडस्ट्री में शो ‘बड़े भैया की दुल्‍हनिया’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *