काले रंग की बिकिनी के साथ प्लास्टिक लपेटे नजर आई उर्फी जावेद, भड़के फैंस

काले रंग की बिकिनी के साथ प्लास्टिक लपेटे नजर आई उर्फी जावेद, भड़के फैंस

उर्फी जावेद सेक्सी अदाओं के साथ बोल्ड कपड़ों के लिए भी फेमस है। आए दिन वह हॉट- ग्लैमरस आउटफिट पहन घर से निकलती है और मुंबई की सड़कों पर घूमती नजर आती है। ऐसा ही कुछ गुरुवार को भी हुआ।

वे काली बिकिनी के साथ प्लास्टिक लपेटे नजर आई।

सामने आई उर्फी जावेद की फोटोज में देखा जा सकता है कि उन्होंने आगे से खुली काले रंग की बिकिनी पहन रखी है। वहीं, उन्होंने नीचे प्लास्टिक लपेटकर रखा है।

 उर्फी जावेद ने अपेन लुक को बड़े-बड़े ईयरिंग्स और पोनी टेल से कम्पलिट किया है। बता दें कि उन्होंने जो काली बिकिनी पहन रखी है वो पतली डोरियों पर टिकी है।

 उर्फी जावेद को मुंबई की सड़कों पर बिकिनी पहने पोज देता देख सोशल मीडिया पर लोग भड़क रहे हैं। एक ने लिखा- कोई ऐसे कपड़े पहनकर घर से कैसे निकल सकता है।

 एक ने सवाल पूछा- ये हमेशा ही तकरीबन न्यूड नजर आती है, क्या इसको मंथली पीरियड्स नहीं होते। एक अन्य ने लिखा- बिना कपडों के पूरे बदन पर पन्नी लेपट लेती तो अच्छा होता।

 एक ने भड़ास निकालते हुए लिखा- ऐसी बेशर्म एक्ट्रेस की वजह से ही आदमियों का दिमाग खराब होता है और मासूम लड़कियों की जिंदगी खराब होती है। एक बोला- सबसे सस्ती ड्रेस, पोलिथिन तो ऐसे ही मिल जाती है।

 एक बोला- इसको ऐसे कपड़े पहनकर शर्म नहीं आई जितनी मुझे इसको देखकर शर्म आती है, थोड़ी सी शर्म कर ले बहन, ढंग क कपड़े पहन ले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *