मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश के हॉट लुक ने लोगों के दिलों किया क्लीन बोल्ड

मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश के हॉट लुक ने लोगों के दिलों किया क्लीन बोल्ड

मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपने पोस्ट से कई लोगों के होश उड़ाए हैं और एक बार फिर से उन्होंने अपने फैंस के होश फाख्ता खर दिए हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना सबसे कातिलाना अंदाज दिखाया है, जो लोगों को उनका दीवाना बना रहा है।

तेजस्वी का हॉट लुक

तेजस्वी प्रकाश ने अबतक हर बार फैंस को अपने लुक्स से चौंकाया है। चाहे वो शॉर्ट ड्रेसेज हों या एथनिक लुक हो हर बार तेजस्वी ने अपने आपको बेस्ट साबित किया है। लेकिन इस बार डीवा ने अपने नए लुक से इंटरनेट पर तूफान ला दिया है।

एक्ट्रेस के हालिया लुक ने लोगों के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है और फैंस उनके हुस्न की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।

लैवेंडर कलर के आउटफिट में लगीं खूबसूरत

एक्ट्रेस के आउटफिट की बात करें तो उन्होंने फैंस के दिलों को धड़काने के लिए लैवेंडर कलर के आउटफिट का चुनाव किया है। एक्ट्रेस ने छोटी सी ब्रालेट पहनी है और उसी की मैचिंग पैंट भी कैरी की हुई हैं।

एक्ट्रेस के हुस्न पर फिदा हुए लोग

एक्ट्रेस का मेकअप भी ऑन पॉइंट है और वो हॉट के साथ-साथ काफी खूबसूरत भी नजर आ रही हैं। लोग उनके एक्सप्रेशन पर मर मिटे हैं और उनके हुस्न की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।

मराठी फिल्म में नजर आएंगी तेजस्वी

आपको बता दें, तेजस्वी प्रकाश इस वक्त करण परब के साथ ‘स्कूल कॉलेज एनी लाइफ’ नामक एक मराठी फिल्म में एक्टिंग करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

रोहित शेट्टी, पवित्रा गांधी और विवेक शाह द्वारा बनाई गई इस फिल्म में जितेंद्र जोशी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। विहान सूर्यवंशी द्वारा निर्देशित, स्कूल कॉलेज एनी लाइफ 14 अप्रैल, 2023 को बड़े पर्दे पर आएगी।

‘नागिन 6’ की लीड एक्ट्रेस

इसके साथ ही तेजस्वी एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो ‘नागिन 6’ में भी मुख्य भूमिका में हैं। एक्ट्रेस को ये शो ‘बिग बॉस’ का खिताब अपने नाम करने के तुरंत बाद ही मिल गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *