टीवी, ओटीटी और फिल्मों में अपने काम के लिए मशहूर अभिनेत्री मधुरिमा तुली ने ‘बेबी’ के 9 साल पूरे होने का मनाया जश्न

टीवी, ओटीटी और फिल्मों में अपने काम के लिए मशहूर अभिनेत्री मधुरिमा तुली ने 'बेबी' के 9 साल पूरे होने का मनाया जश्न

टीवी, ओटीटी और फिल्मों में अपने काम के लिए मशहूर और प्रतिभाशाली अभिनेत्री मधुरिमा तुली को अपनी बहुमुखी भूमिकाओं पर गर्व है। एक फिल्म जिसे वह बेहद पसंद करती हैं वह है 2015 में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘बेबी’, जिसमें उन्होंने अक्षय कुमार की प्रेमिका अंजलि राजपूत का किरदार निभाया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। और इस फिल्म में अपने रोल के लिए मधुरिमा ने काफी तारीफ़ें बटोरी थी। जैसे ही ‘बेबी’ ने 9 सफल वर्ष पूरे किए, मधुरिमा पुरानी यादों में खो गईं और इस उन्होंने इस अवसर के लिए आभार व्यक्त किया।

अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में, उन्होंने ने लिखा की, “बेबी के 9 साल…इस अद्भुत अवसर के लिए आभार व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। मुझे अंजलि राजपूत देने के लिए @neerajpofficial सर को धन्यवाद। हमेशा आभारी हूँ। धन्यवाद @अक्षयकुमार सर @anupamkher सर @taapsee @ranadaggubati इतने अद्भुत और सहयोगी होने के लिए। प्यार और सादर…”

बेहतरीन फिल्मों और प्रदर्शनों का जश्न मनाना महत्वपूर्ण है और ‘बेबी’ को भारत की बेहतरीन जासूसी-थ्रिलर फिल्मों में से एक के रूप में याद किया जाता है। मधुरिमा को बधाई, और उनकी भविष्य की परियोजनाओं में उनकी और भी अधिक सफलता मिले ऐसी शुभकामनाएँ। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *