‘प्रो पांजा लीग’ की संस्थापक और अभिनेत्री प्रीति झंगियानी ने किया बड़ा खुलासा!

'प्रो पांजा लीग' की संस्थापक और अभिनेत्री प्रीति झंगियानी ने किया बड़ा खुलासा!

प्रीति झंगियानी भारतीय मनोरंजन उद्योग में सबसे पसंदीदा और प्रशंसित युवा हस्तियों में से एक हैं और बिना किसी संदेह के, उन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। एक लोकप्रिय अभिनेत्री होने के अलावा, प्रीति ने एक उद्यमी के रूप में सफलता और समृद्धि भी हासिल की है और खेल के प्रति उनकी दृष्टि और प्यार के कारण, प्रीति भारतीय आर्म रेसलिंग उर्फ ‘पांजा’ को वैश्विक स्तर पर नई ऊंचाइयों पर ले जाने में कामयाब रहीं। जैसा कि हम सभी जानते हैं, ‘पंजा’ उर्फ ‘आर्म रेसलिंग’ क्षमता, गति और सबसे महत्वपूर्ण, हाई-ऑक्टेन एक्शन के बारे में है। जबकि प्रीति एक सफल उद्यमी हैं जो देश में सबसे बड़ी आर्मरेसलिंग लीग चला रही हैं, लेकिन क्या उन्होंने कभी सोचा है कि क्या उन्हें खुद इस सब का अवसर मिला है या नहीं? खैर, अभिनेत्री ने खुद ही सारी बातें बताईं।

यह पूछे जाने पर कि क्या उनका कभी एक्शन से कोई पेशेवर जुड़ाव रहा है और क्या उन्होंने इसे पेशेवर रूप से सीखा है या नहीं, प्रीति ने काफी दिलचस्प जवाब दिया। वह खुलासा करती है और हम उद्धृत करते हैं,

“एक्शन एक ऐसी चीज है जिसे मैंने हमेशा पसंद किया है। हालांकि प्रमुख अवसरों पर, मुख्य रूप से मेरी फिल्मों के कारण, लोग मुझे रोमांटिक चीजों के साथ अधिक जोड़ते हैं। जबकी मैं आज तो इस खेल की दर्शक हूं, लेकिन मैंने भी एक्शन के साथ अपने पेशेवर कार्यकाल का आनंद लिया है। मुझे अतीत में अपनी तेलुगु फिल्मों के लिए एक्शन में प्रशिक्षण याद है। मुझे अपनी फिल्म बाज़ के लिए टीनू वर्मा के तहत इस कला के बारे में बहुत कुछ सीखना भी याद है, जहां मैंने एक पुलिस वाले की भूमिका भी निभाई थी। इसलिए हां, एक्शन के साथ मेरा जुड़ाव भी काफी दिलचस्प रहा है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *