मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की पहली रात के प्यार का हुआ खुलासा, मीडिया में खलबली

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा 5 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बावजूद इसके इन दोनों के प्यार में कोई कमी नहीं आई है. बता दें कि अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट करने से पहले एक्ट्रेस अरबाज खान के साथ शादीशुदा जिंदगी जी रही थीं।

एक्ट्रेस मलाइका और अरबाज खान ने 1998 में शादी की थी। शादी के 19 साल बाद दोनों स्टार्स ने 2016 में तलाक ले लिया। उन्होंने खुद बताया था कि तलाक के बाद एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ रह रही हैं।

कोर्ट ने अरबाज और मलाइका के बेटे अरहान खान की कस्टडी एक्ट्रेस मलाइका को भी दे दी है। बता दें कि अब अरहान अर्जुन कपूर और मलाइका के साथ रह रहे हैं। वही अरबाज खान भी उनसे मिलने आते रहते हैं। मलाइका ने कहा था कि अरबाज खान निस्संदेह अरहान खान के पिता हैं। ऐसे में वह पिता-पुत्र के रिश्ते के बीच नहीं आना चाहती हैं।

8 ऐसी आने वाली फिल्में, जो रिलीज होने पर तोड़ देंगी मार्केट, उसी एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर के साथ पहली रात का किस्सा बताया एक्ट्रेस ने कहा था कि अर्जुन ने पहली रात में ही उनका दिल जीत लिया था। एक्ट्रेस ने कहा कि मलाइका को अर्जुन ने हग और किस किया था। और कहा कि अपनी पुरानी जिंदगी को भूल जाओ और एक नई जिंदगी की शुरुआत करो। ऐसे मोड़ सभी के जीवन में आते हैं। रात में अर्जुन के इन वचनों ने मुझे तृप्त कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *