द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट की भारत में रिलीज पर लटकी तलवार

फवाद खान और माहिरा खान स्टारर पाकिस्तानी फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ के भारत में रिलीज होने पर संकट खड़ा हो गया है। मनसे नेता ने सोशल मीडिया पर धमकी दी है कि किसी भी हालत में इसे यहां रिलीज नहीं होने दिया जाएगा।फवाद खान और माहिरा खान स्टारर पाकिस्तानी फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। पाकिस्तान के साथ-साथ ‘द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट’ दुनियाभर में भी काफी लोकप्रियता हासिल कर रहा है। हाल ही में खबर आई थी कि भारत में भी इस फिल्म की रिलीज की तैयारी चल रही है. फिल्म की रिलीज डेट भी 23 दिसंबर तय की गई थी, लेकिन अब इसे लेकर भारत में बवाल शुरू हो गया है।

The Legend Of Maula Jatt के भारत में रिलीज पर लटकी तलवार, MNS नेता की धमकी- फिल्म  देखनी है तो जाएं पाकिस्तान - The Legend Of Maula Jatt India release in  trouble
भारत में रिलीज होगी पाकिस्तानी फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’?दरअसल, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के एक नेता ने धमकी दी है कि वह पाकिस्तानी फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ को किसी भी सूरत में भारत में रिलीज नहीं होने देंगे। उन्होंने मौला जाट के मुख्य अभिनेता फवाद खान के प्रशंसकों को ‘देशद्रोही’ भी कहा और फिल्म देखने की इच्छा रखने वालों को सीधी धमकी भी दी।मनसे नेता अमेय खोपकर ने शुक्रवार को एक सार्वजनिक चेतावनी जारी करते हुए धमकी दी कि उनकी पार्टी पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान अभिनीत पाकिस्तानी फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ को भारत में रिलीज नहीं होने देगी। अमेय खोपकर ने भारत में खान की फिल्म की रिलीज पर नाराजगी व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान की पाकिस्तानी फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ को भारत में रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है। यह सबसे कष्टप्रद बात है जो एक भारतीय कंपनी करने की तैयारी कर रही है। राज ठाकरे के आदेश के बाद हम इस फिल्म को भारत में कहीं भी रिलीज नहीं होने देंगे।

 

 

the legend of maula jatt fawad khan mahira khan movie breaks all records  global box office collection story starcast know everything द लैजेंड ऑफ  मौला जट्ट पाकिस्तान की सबसे महंगी जिसने तोड़

साल 2016 में भी बवाल हुआ थाअमेय खोपकर, जो एक फिल्म निर्माता भी हैं, ने अपने ट्वीट में फवाद खान के प्रशंसकों को ‘देशद्रोही’ तक कह दिया। खोपकर ने एक और पोस्ट में कहा, ‘फवाद खान के फैन देशद्रोही हैं, जिनका दिमाग ज्यादा है वो पाकिस्तान जाकर फिल्म देख सकते हैं। फवाद खान को लेकर भारत में पहले ही काफी बवाल हो चुका है। साल 2016 में उन्होंने ‘कपूर एंड संस’ का भी विरोध किया था।’द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट’ पूरी दुनिया में छा गया है’द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ एक पंजाबी भाषा की फिल्म है और यह इतिहास में सबसे अधिक बजट वाली फिल्मों में से एक है। यह फवाद खान और माहिरा खान अभिनीत पाकिस्तानी क्लासिक फिल्म ‘मौला जट्ट’ का रीमेक है। फिल्म में नूरी नट और स्थानीय नायक मौला जट्ट के बीच लड़ाई को दिखाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *