अलाना पांडे की मेहंदी की रस्म में बहन अनन्या पांडे लग रही थीं बेहद खूबसूरत, फैंस ने किया ट्रोल

अलाना पांडे की मेहंदी की रस्म में बहन अनन्या पांडे लग रही थीं बेहद खूबसूरत, फैंस ने किया ट्रोल

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे की कजिन बहन अलाना पांडे की शादी 16 मार्च को होने जा रही है। उनकी मेहंदी के रस्म की कई तस्वीरें सामने आई है।

बहन की मेहंदी की रस्म में अनन्या पांडे ने भी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अनन्या पांडे अपनी मां के साथ पापाराजी के सामने जमकर पोज देते भी नजर आईं। लेकिन, मेहंदी की तस्वीरें वायरल होने के बाद अनन्या पांडे को लगातार ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल, अनन्या पांडे की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वो सिगरेट पीती नजर आ रही हैं। यह मेहंदी के रस्म की तस्वीर है जिसमें कई लोग अनन्या के आसपास नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर अलाना पांडे के मंगेतर आइवर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है। उन्होंने कुछ ही समय में इस तस्वीर को हटा लिया था लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में अनन्या पांडे को काफी ट्रोल किया जा रहा है। उनकी इस तस्वीर पर कई निगेटिव कॉमेंट भी किए जा रहे हैं। कई लोगों ने अनन्या पांडे को भला बुरा कहा है तो कई लोग उनकी इस तस्वीर पर हैरानी भी जता रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा है- शायद पतली रहने के लिए अनन्या ऐसा करती है। एक और यूजर ने लिखा है- अनन्या के स्मोकर होने की उम्मीद नहीं थी। एक शख्स ने लिखा है- दिमाग तो होता नहीं है इन लोगों के पास, बस कूल दिखना है। एक यूजर ने लिखा है- यह रिमाइंडर है कि जो जैसा दिखता है वैसा होता नहीं है।

वहीं, एक और यूजर ने लिखा है- अनन्या के स्मोकर होने की उम्मीद नहीं थी। ये नेपो किड्स फिटनेस फ्रीक होने की शेखी बघारते हैं। बता दें कि अनन्या पांडे के पिता चंकी पांडे और भावना पांडे भी वहीं मौजूद थे। सभी पापाराजी को पोज देते भी नजर आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *