अनु अग्रवाल की कार के पीछे पड़ गए हजारों लोग, पता नही फिर क्या होता

1990 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म आशिकी को दर्शक आज भी देखते हैं। इस फिल्म की कहानी ही नहीं इसके सभी गाने सुपरहिट रहे थे। फिल्म रिलीज होते ही अनु अग्रवाल और राहुल रॉय रातों-रात सुपरस्टार बन गए। आज भले ही अनु फिल्मी दुनिया की चकाचौंध से दूर हैं और लोगों के लिए उन्हें पहचानना मुश्किल है, लेकिन जब भी फिल्म का जिक्र आता है तो वो नटखट चेहरा सबकी आंखों के सामने आ जाता है. आज अभिनेत्री फिल्मों से पूरी तरह से दूरी बना चुकी है और एक साधारण जीवन जी रही है। हाल ही में एक इंटरव्यू में अनु ने साल 1991 में अपने साथ हुई एक घटना के बारे में बताया। इस घटना से एक्ट्रेस बुरी तरह डर गई थीं।

Aashiqui Girl Anu Aggarwal Transformation After Tragic Accident In 1999 |  'आशिकी गर्ल' अनु अग्रवाल का हुआ था मौत से सामना, 29 दिन रहीं बेहोश, होश आया  तो खो चुकी थीं याददाश्त,

आश‍िकी की रिलीज के बाद लोग कार को पहचानने लगे
अनु अग्रवाल ने सिद्धार्थ कानन के साथ एक इंटरव्यू में साल 1991 की घटना के बारे में बताया। उन्होंने बताया था, ‘उस वक्त उनके पास डार्क चेरी कलर की कार थी। साल 1991 में बहुत कम लोगों के पास ऐसी कार थी। जब मेरी गाड़ी ट्रैफिक सिग्नल पर पहुंची तो लोग मेरा नाम अनु-अनु चिल्ला रहे थे। मैं अपनी कार खुद चला रहा था। मुझे लग रहा था कि ये लोग मेरी कार का शीशा तोड़कर मुझे बाहर निकाल लेंगे। वैसे तो मैं किसी से नहीं डरती, लेकिन उस दिन पहली बार डरी थी। हजारों लोग अनु-अनु चिल्लाते हुए मेरी कार को पीट रहे थे। अगर उसका हाथ मुझ पर पड़ जाता तो पता नहीं मेरा क्या होता। ऐसा पागलपन मैंने पहली बार देखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *