एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने 49 की उम्र में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, ग्लैमरस अदाएं

लाइका अरोड़ा ने भले ही एक्टिंग की दुनिया में लंबा सफर तय करने के बावजूद एक्ट्रेस के तौर पर ज्यादा सफलता हासिल नहीं की हो, लेकिन मलाइका ने अपनी सिजलिंग अदाओं से दुनियाभर में सनसनी मचा दी है।

एक्ट्रेस ने सभी पर अपने अंदाज का जादू चलाया है. लोग आज उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब हैं. मलाइका भी लगभग हर दिन अपने फैंस के साथ एक नया लुक शेयर करती हैं।

मलाइका अपने फैन्स से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ रही है, जो उनके हर नए लुक के लिए बेताब रहते हैं. अब एक बार फिर मलाइका के इस अंदाज ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. एक्ट्रेस के किसी भी लुक को देखकर अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है कि वह 49 साल की हैं।

लेटेस्ट तस्वीरों में मलाइका स्पोर्टी लुक में नजर आ रही हैं। इस फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस ने निओम कलर की शर्ट और मल्टी कलर पैंट पहनी थी, न्यूड मेकअप और स्मोकी आईज से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया था.

मलाइका ने इसके साथ पोनीटेल बनाई है। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक हाई हील्स बूट्स पहने हैं। इस लुक में एक्ट्रेस हमेशा से ही हॉट और ग्लैमरस रही हैं।

इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए मलाइका ने कैमरे के सामने एक से एक सिजलिंग पोज दिए हैं। वहीं लोगों की निगाहें एक्ट्रेस के कर्वी फिगर पर भी टिकी हैं। 49 साल की उम्र में भी मलाइका न सिर्फ बेहद खूबसूरत हैं बल्कि फिट भी रहती हैं। उनके वर्क आउट की एक झलक उनके इंस्टाग्राम पेज पर भी नजर आ रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *