छोटे पर्दे की इस नागिन की बिगड़ी तबियत, अब है अस्पताल में भर्ती

छोटे पर्दे की इस नागिन की बिगड़ी तबियत, अब है अस्पताल में भर्ती

एक्ट्रेस महक चहल की तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती टीवी के चर्चित शो ‘नागिन 6’ में नजर आने वाली एक्ट्रेस महक चहल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि महक पिछले आठ दिनों से मुंबई के एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थीं और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

मीडिया से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी हेल्थ अपडेट शेयर की। जिसके मुताबिक एक्ट्रेस की सेहत में पहले से काफी सुधार है, लेकिन फिलहाल उन्हें अस्पताल में ही डॉक्टर की निगरानी में रखा जाएगा। बातचीत के दौरान महक बताती हैं कि, ‘मुझे निमोनिया हुआ था और मैं पिछले 3-4 दिनों से आईसीयू में ऑक्सीजन वेंटिलेटर पर भर्ती थी।’ एक्ट्रेस का कहना है, ‘मुझे 2 जनवरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

तब से मैं यहीं हूं। क्योंकि अभी भी कई बार मेरी ऑक्सीजन ऊपर नीचे हो जाती है। मेरे दोनों फेफड़े बुरी तरह प्रभावित हैं। आगे एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि ‘वह आराम करना चाहती थीं इसलिए उन्होंने इस बारे में किसी को नहीं बताया।’ हालांकि पहले तो मुझे लगा कि यह सामान्य सर्दी है, लेकिन फिर पता चला कि यह निमोनिया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस महक टीवी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं. उन्होंने ‘छोड़ो ना यारा’, ‘यमला पगला दीवाना’ और ‘मुंबई कटिंग’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा एक्ट्रेस सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 5 में भी नजर आ चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *