आम्रपाली दुबे बनना चाहती थी डॉक्टर, चौंथी कक्षा में दे बैठी थी दिल

आम्रपाली दुबे बनना चाहती थी डॉक्टर, चौंथी कक्षा में दे बैठी थी दिल

भोजपुरी इंडस्टी की सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey ) को शुमार किया जाता है ।

अपना 36 वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रही हैं । आम्रपाली दुबे का जन्म 11 जनवरी 1987 को यूपी के गोरखपुर में हुआ था । आम्रपाली ने साल 2014 में आई फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी (Nirahua Hindustani) से फिल्मों में एंट्री की थी । हालांकि उनका सपना डॉक्टर बनने का था, लेकिन किस्मत ने उन्हें एक्ट्रेस बना दिया है।

 आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी इंडस्ट्री की धुरंधर एक्ट्रेस हैं। वे किसी भी सांग या फिल्म को सफल कराने की गारंटी मानी जाती हैं।

भोजपुरी फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस में शुमार आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey)का जन्म 11 जनवरी, 1987 को गोरखपुर में हुआ था।

  

भोजपुरी फिल्मों की क्वीन कही जाने वाली आम्रपाली ने रहना है तेरी पलकों की छांव में ( rahana hai teree palakon kee chhaanv mein) में सुमन का किरदार के जरिए अपनी पहचान बनाई थी ।

आम्रपाली ने ज़ी टीवी पर सात फेरे और मायका में भी डिफरेंट किरदार अदा किए थे। इसके अलावा वे मेरा नाम करेगा रोशन ( mera naam karega roshan) में भी दिखाई दीं थीं। आम्रपाली ने सहारा वन फिक्शन शो हॉन्टेड नाइट्स में भी कंटस्टेंट के तौर पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी ।

आम्रपाली ने साल 2014 में भोजपुरी के सुपर स्टार दिनेश लाल यादव की फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी (Nirahua Hindustani) से रुपहले पर्दे पर एंट्री की थी ।

  

आम्रपाली दुबे की लवलाइफ कुछ जल्दी ही शुरु हो गई थी । जब वे स्कूल में थी तो एक क्यूट बॉय से प्यार करने लगी थी। जब वह स्कूल में नया-नया था तो आम्रपाली को भा गया था।

  

एक इंटरव्यू में आम्रपाली ने बताया था कि वह जब मात्र चौथीं कक्षा में थी तब अपने हम उम्र लड़के से मोहब्बत करने लगी थी । वे उससे शादी करना चाहती थीं। हालांकि स्कूल बदलने के साथ ही ये प्यार भी काफूर हो गया।

  

आम्रपाली दुबे ने मुंबई से ग्रेजुएशन किया है। स्कूली दिनों में उनकी ख्वाहिश डॉक्टर बनने की थी। इस बात का जिक्र वे अपने एक इंटरव्यु में कर चुकी हैं। हालांकि डॉक्टर बनने की तमन्ना एक्ट्रेस बनने के सफर में गुम हो गई।

आम्रपाली दुबे की जोड़ी दिनेश लाल यादव के साथ सुपरहिट है। दोनों निरहुआ हिन्दुस्तानी, निरहुआ हिन्दुस्तानी 2, आशिक आवारा, बम बम बोल रहा है काशी, राम लखन जैसी फिल्मों ने ज़बरदस्त पॉपुलैरिटी दी है।

  

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *