शादी की खबरों के बीच बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने क्लिक की सबा आजाद की फोटो

शादी की खबरों के बीच बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने क्लिक की सबा आजाद की फोटो

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सिंगर सबा आजाद (Saba Azad) की शादी की खबरें इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं।

हालांकि, इन दोनों की तरफ से इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं आया है। फिलहाल, ऋतिक रोशन और सबा आजाद हमेशा की तरह लाइफ इंजॉय कर रहे हैं और एक-दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही एक-दूसरे की सोशल मीडिया पोस्ट पर रिएक्शन दे रहे हैं। इसी बीच सबा आजाद ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही बताया है उनकी ये तस्वीर ऋतिक रोशन ने शेयर की है।

सबा आजाद ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वह टॉप और पैंट पहनकर सोफे पर बैठी हैं और मोबाइल में कुछ देख रही हैं। सबा आजाद की ये तस्वीर साइड से क्लिक की गई है। उन्होंने इस तस्वीर को क्लिक करने का क्रेडिट ऋतिक रोशन को दिया है। सबा आजाद की इस तस्वीर पर यूजर्स ने रिएक्शन दिए हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘कैमरामैन हैंडसम है इसलिए फोटो भी हैंडसम हो गया।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘ऋतिक सर से कितना प्यार है। आज जानना है मुझे।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘क्या बात है आपने ऋतिक रोशन को कैमरामैन रखा हुआ है।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘ऋतिक रोशन सर आप सबा आजाद में दिलचस्पी रखते हो।’

ऋतिक रोशन और सबा आजाद ने भले ही अपनी शादी की खबरों पर कोई बात नहीं की है। वहीं, ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन ने इसको लेकर एक न्यूज पोर्टल से बात की थी। राकेश रोशन ने कहा था कि उन्हें परिवार में किसी शादी की जानकारी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *