कच्चा बादाम गर्ल के नाम से मशहूर अंजलि अरोड़ा छोटी सी ड्रेस पहनकर हुईं बोल्ड

कच्चा बादाम गर्ल के नाम से मशहूर अंजलि अरोड़ा छोटी सी ड्रेस पहनकर हुईं बोल्ड

अंजलि अरोड़ा का धमाका रुकने का नाम नहीं ले रहा है और लगातार उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियो सामने आते रहते हैं जोकि आपको हैरान करने के लिए काफी हैं।

बता दें कि अंजलि अरोड़ा इस वक्त एक पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं जिसको उन्होने इंस्टाग्राम पर साझा किया है और बला की हॉट लग रहीं हैं। नीले रंग की छोटी से टॉप में वो बेहद बोल्ड लग रहीं हैं और चुस्त ड्रेस देखकर लोगों के पसीने छूट रहे हैं।

अंजलि इस तरह से हॉटनेस का जलवा दिखा रहीं हैं बल्कि इसके पहले भी वो कई बार ऐसा कर चुकी हैं। इस पोस्ट के सामने आने के बाद लोग लगातार उनके इस वीडियो पर रिएक्ट कर रहे हैं।

एक ने लिखा है, ”जाने कितनों की क्रश हो तुम।” एक ने लिखा है, ”बस करो पगली क्या मार ही डालोगी।” जबकि एक का कहना था कि, ”कच्चा बादाम अब पक रहा है।” इस तरह से लोग रिएक्ट कर रहे हैं लेकिन अंजलि ने किसी तरह का कोई जवाब इन कमेंट्स पर नहीं दिया है।

अंजलि अरोड़ा इंस्टाग्राम पर आए दिन अपने खूबसूरत लुक्स के साथ साथ अपने नित नए डांस वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं जिन्हें उनके फैंस का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसे में अंजलि के क्लिप्स भी काफी तेजी से वायरल हो जाते हैं।

बता दें कि अंजलि आए दिन पार्टी में जाती रहती है जहां से अंजलि के लुक्स टॉक ऑफ द टाउन बने रहते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *