बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी ने पाताल लोक और सेक्रेड गेम्स पर तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी ने पाताल लोक और सेक्रेड गेम्स पर तोड़ी चुप्पी

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान की फिल्म दबंग से बॉलीवुड में कदम रखा था. जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी वेब सीरीज दहाड़ को लेकर चर्चा में है.

हर किसी ने सीरीज में उनकी एक्टिंग की तारीफ की. सोनाक्षी पुलिसकर्मी के किरदार में खूब जची थी. इस बीच एक्ट्रेस ने बताया कि वो मिर्ज़ापुर, सेक्रेड गेम्स और पाताल लोक जैसी सीरीज नहीं करना चाहती. चलिए आपको बताते है उनका क्या कहना है.

पाताल लोक, सेक्रेड गेम्स, मिर्ज़ापुर जैसे वेब सीरीज नहीं करना चाहती सोनाक्षी सिन्हा

थ्रिलर वेब सीरीज दहाड़ को दर्शकों ने खूब सारा प्यार दिया है. इस बीच फिल्म कंपेनियन के साथ इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा से जब पूछा गया कि वह किस स्ट्रीमिंग शो का हिस्सा बनना चाहती हैं, तो उन्होंने कहा, “तो कुछ ऐसे हैं जो मुझे पसंद आए हैं – पाताल लोक, सेक्रेड गेम्स, मिर्ज़ापुर. लेकिन मुझे नहीं पता कि मैं उनमें से किसी एक में फिट हो पाऊंगी. वो काफी हद तक बोल्ड कंटेंट है. लेकिन मुझे वास्तव में उन्हें देखने में मजा आया.” एक्ट्रेस ने बताया कि वो क्राइम थ्रिलर और डॉक्यूमेंट्री की फैन है.

सोनाक्षी सिन्हा ने कही ये बात

आगे सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, “मैं हमेशा ऐसी फिल्में करती हूं जिन्हें मैं पूरे परिवार के साथ देख सकूं. अगर मुझे लगे कि कुछ ऐसा हो सकता है जो मेरे परिवार को असहज महसूस करवाए या उन्हें शर्मिंदा करे, तो मैं उसे नहीं करती. मुझे ऐसा करने की इच्छा नहीं होती. मैं बस इसलिए पसंद करती हूं कि मैं अपने परिवार के साथ बैठकर कुछ भी देख सकूं जिससे उन्हें असहजता न हो, और वे बेचैन न हों. जब कभी कोई मुझे कुछ ऑफर करता है और अगर मुझे लगता है कि वह मेरे लिए उचित नहीं है, तो मैं सुनिश्चित करती हूं कि उन्हें इसके बारे में पता हो. फिर यह उनकी मर्जी है, अगर वे मुझे बदलकर किसी और के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *