क्या उर्वशी रौतेला ‘एनिमल’ के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की अगली फिल्म में नजर आएगी?

क्या उर्वशी रौतेला 'एनिमल' के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की अगली फिल्म में नजर आएगी?

भारतीय मनोरंजन उद्योग की हमारी सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला इंस्टाग्राम पर 70.3 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, नरेंद्र मोदी और विराट कोहली के बराबर की लोकप्रिय है, उन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। जैसा कि हम सभी जानते हैं, वह फोर्ब्स की शीर्ष 10 में शामिल होने वाली सबसे कम उम्र की भारतीय हैं और देश में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्री उर्वशी 550 करोड़ का विशाल साम्राज्य बनाने में कामयाब रही हैं। उर्वशी रौतेला और उनका पूरा परिवार आधिकारिक तौर पर संयुक्त अरब अमीरात से प्रतिष्ठित गोल्डन वीजा प्राप्त करने वाला पहला परिवार है। वर्षों से अपनी कड़ी मेहनत और प्रयासों से उर्वशी रौतेला फिल्म इंडस्ट्री में सफलतापूर्वक अपनी जगह बनाने में कामयाब रही हैं।

अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण, उर्वशी रौतेला को अक्सर कार्यक्रमों में भाग लेने में कठिनाई होती है। हालांकि, इस बार, अभिनेत्री एक आगामी फिल्म के विशेष ट्रेलर लॉन्च में भाग लेने के लिए कुछ समय आवंटित करने में कामयाब रही, जहां उन्हें सम्माननीय मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था। ट्रेलर लॉन्च पर हमने उर्वशी रौतेला के साथ ‘एनिमल’, ‘कबीर सिंह’ और कई अन्य ब्लॉकबस्टर फिल्मों के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा को भी देखा और जैसे ही प्रशंसकों ने उन्हें एक साथ देखा, वे वास्तव में पागल हो गए। वास्तव में, नेटिज़न्स के एक वर्ग ने यह भी मांग की कि उन्हें एक फिल्म में एक साथ काम करना चाहिए। अच्छा अंदाजा लगाए? क्या इसकी थोड़ी संभावना है कि ये सच हो?

इस समय सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें उर्वशी रौतेला और संदीप रेड्डी वांगा, कॉफी पर गहन बातचीत का आनंद लेते नजर आ रहे हैं। नेटिज़न्स का एक वर्ग अनुमान लगाता है कि वे निकट भविष्य में एक साथ काम करने के अवसर पर चर्चा कर रहे होंगे। और यदि यह वास्तव में सच साबित होता है, तो वास्तव में ऐसा कुछ नहीं है। एक निर्देशक के रूप में संदीप की ‘आउट ऑफ द बॉक्स’ दृष्टि के साथ उर्वशी का अभूतपूर्व और विशाल स्टारडम निश्चित रूप से बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ देगा, यहां उम्मीद है कि यह चर्चा अंततः सच हो जाएगी।

काम के मोर्चे पर, इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री के पास अक्षय कुमार के साथ ‘वेलकम 3’, बॉबी देओल, दुलकीर सलमान, नंदमुरी बालकृष्ण के साथ ‘एनबीके109’, सनी देओल और संजय दत्त के साथ ‘बाप’ (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक), रणदीप हुडा, ब्लैक रोज़ के साथ ‘इंस्पेक्टर अविनाश 2’, जैसे प्रोजेक्ट्स हैं। इसके अलावा उर्वशी रौतेला ‘जेएनयू’ नामक एक आगामी फिल्म में भी दिखाई देंगी, जो एक बायोपिक है, जहां वह कॉलेज राजनेता की भूमिका निभा रही हैं और इस में वह एक म्यूजिक वीडियो में ‘जलेबी’ फेम जेसन डेरुलो के साथ भी नजर आएगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *