कैटरीना को पहली नजर में ही हो गया था विक्की से प्यार,पहली मुलाकात का किस्सा

बॉलीवुड की फेवरेट जोड़ी कटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं। साल 2021 में 9 दिसंबर को इस कपल ने राजस्थान के बरवाड़ा स्थित 700 साल पुराने सिक्स सेंसेज फोर्ट होटल में शाही अंदाज में शादी की.

इस कपल ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखा था। सालगिरह के इस मौके पर हम शेयर कर रहे हैं उनकी लव स्टोरी और उनकी पहली मुलाकात का किस्सा, जो खुद कटरीना कैफ ने करण जौहर के शो पर बताया था.

दोनों की इस डेस्टिनेशन वेडिंग को बेहद खास रखा गया था। कटरीना और विक्की की शादी ने शादी के दौरान किए गए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम के चलते मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

कटरीना कैफ करण जौहर के शो कॉफी विद करण सीजन 7 में नजर आई थीं। इस दौरान उन्होंने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में खुलासा किया था। इतना ही नहीं उन्होंने पति विक्की कौशल के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी बताया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि विक्की कौशल कभी भी उनके ‘रडार’ पर नहीं थे। कैटरीन ने कहा था- ”मैं पहले उनके बारे में ज्यादा नहीं जानती थी। मैंने सिर्फ एक नाम सुना था, लेकिन कभी मिली नहीं थी। बात नहीं की, लेकिन जब मैं उनसे मिली तो मुझे उनसे प्यार हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *