ट्विंकल खन्ना के सामने अक्षय कुमार की बोलती बंद, Video में शादी को बताया ‘मौत का कुंआ

अक्षय कुमार, काम के साथ-साथ परिवार के लिए वक्त निकालना नहीं भूलते हैं। Akshay Kumar हर साल कई फिल्मों में काम करते हैं जिसके लिए उनका काफी वक्त शूटिंग में जाता है।

लेकिन जब भी अक्षय को फुर्सत मिलती है वह परिवार के साथ वेकेशन पर निकल जाते हैं। इस दौरान अक्षय सोशल मीडिया पर पत्नी ट्विंकल खन्ना संग तस्वीरें और वीडियो शेयर करना भी नहीं भूलते हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने परिवार संग सर्कस देखा, जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है।

अक्षय ने जो कैप्शन लिखा है उसे पढ़कर आपकी भी हंसी छूट जाएगी। Akshay Kumar ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘कल परिवार को पुराना सर्कस दिखाने गया था। पत्नी ने पूछा इस एक्ट को क्या कहते हैं, काश मैं बोल पाता शादी।’ इस कैप्शन के साथ अक्षय ने #MautKaKuan हैशटैग लगाया। अक्षय का ये पोस्ट देखकर अमृता राव के पति अनमोल ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘अक्की भाई, अगर आपने मैरिज कह दिया होता- तो मौत के कुएं में आपको पता है कौन होता।’ अक्षय के इस पोस्ट पर फैंस भी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक शख्स वीडियो में बड़े गोल जालीदार पिंजरे में तेजी से गोल-गोल बाइक चलाता नजर आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *