आलीशान घर में रहती है ‘मस्तराम’ की एक्ट्रेस, देखें रानी चटर्जी के आशियाने की इनसाइड फोटो

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने वेबसीरिज ‘मस्तराम’ में भी काम किया है।

18 साल पहले रानी चटर्जी ने 2004 में मनोज तिवारी की फिल्म ‘ससुरा बड़ा पैसावाला’ से एक्टिंग की शुरुआत की थी। इस फिल्म में काम करने के बाद तो उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। यही वजह है कि रानी चटर्जी आज के दौर में भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं। रानी करोड़ों की प्रॉपर्टी के साथ ही आलीशान घर की भी मालकिन हैं।

3 नवम्बर, 1979 को मुंबई में पैदा हुईं रानी (Rani Chatterjee) का असली नाम शबीना शेख है। रानी ने महज 16 साल की उम्र में ही भोजपुरी फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। रानी अब मुंबई में स्थित एक आलीशान बंगले में रहती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रानी चटर्जी अब एक फिल्म के लिए 10 से 15 लाख रुपए लेती हैं। रानी के पास कई महंगी गाड़ियां भी हैं। उनके पास रेड कलर की मर्सिडीज के अलावा एक मारुति Ciaz कार भी है।

बता दें कि कोरोना काल के बाद से ही रानी चटर्जी मन की शांति के लिए घर पर योगा करती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें मौजूद हैं, जब वो घर पर योग करती दिख रही हैं।

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के घर में एक बड़ा-सा जिम भी है, जहां वो एक्सरसाइज करती हैं। रानी चटर्जी को भोजपुरी की फिटनेस क्वीन भी कहा जाता हैं। वो अपनी फिटनेस को लेकर बेहद गंभीर रहती हैं।

कई बार रानी चटर्जी अपने घर की छत पर भी फोटोज क्लिक कराती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी ऐसी कई तस्वीरें मौजूद हैं। रानी चटर्जी के घर के आसपास काफी हरियाली मौजूद है। उन्होंने इस घर को अपने हाथों से सजाया है।

बता दें कि रानी चटर्जी की पैदाइश मुंबई की है। वसई से उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की है। उनका परिवार शुरू से यहीं रहता आ रहा है। रानी चटर्जी के पिता सरकारी नौकरी करते थे।

रानी चटर्जी अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इनमें ‘देवरा बड़ा सतावेला’, ‘घरवाली बाहरवाली’, ‘जानम’, ‘नागिन’, ‘रानी बनल ज्वाला’, ‘परिवार’ और ‘रानी 786’, ‘परिवार’, दुलारा, पायल, शिव रक्षक, मैं रानी हिम्मतवाली, देवरा इश्कबाज, रंगबाज, छोटी ठकुराइन और मस्तराम जैसी कई फिल्में शामिल हैं।

रानी चटर्जी ने भोजपुरी में रवि किशन, निरहुआ, मनोज तिवारी, पवन सिंह और खेसारी लाल यादव जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम किया है। रानी चटर्जी ने कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्मों के अलावा टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *