अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने पार की बोल्डनेस की हदें, मिनटों में वायरल हुआ ये वीडियो

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने पार की बोल्डनेस की हदें, मिनटों में वायरल हुआ ये वीडियो

अभिनेता अरबाज खान की गर्लफ्रेंड अपने हुस्न के जलवे दिखाकर हर रोज लाइमलाइट में बनी रहती हैं। अब जॉर्जिया का एक नया लुक सामने आया हो जो कि हर किसी की सांसे तेज कर रहे हैं। ये जॉर्जिया के अब तक के सबसे बोल्ड लुक की कैटेगरी में शामिल किया जा रहा है।

सामने आए वीडियो में जॉर्जिया जंगल में फोटोशूट कराती दिखाई दे रही हैं।

 

 

 

 

 

जॉर्जिया एंड्रियानी के इस लुक को देखने के बाद साफ है कि हसीना हर दिन और बोल्ड होती जा रही है। सामने आए लेटेस्ट वीडियो में जॉर्जिया बेहद बेबाक अंदाज में अनी कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। जॉर्जिया ने इन तस्वीरों में अपनी हैवी कर्वी फिगर ही फ्लॉन्ट कर दी है।

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि जॉर्जिया इस दौरान जंगल थीम पर अपने सेक्सी लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं। तस्वीरों में जॉर्जिया बिखरी जुल्फों में हद से ज्यादा सेक्सी अदाएं फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। इतना ही नहीं जॉर्जिया ने ऐसा स्टेप भी किया है कि वो ऊप्स मूमेंट का शिकार होती दिखाई दे रही हैं। जॉर्जिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इसके साथ ही नेटिजंस उनके इस वीडियो को बार बार प्ले कर रहे हैं।

ब्रेकअप की खबरें बता दें कि मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज खान जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं। कुछ समय पहले दोनों के ब्रेकअप की भी खबरें आईं थी हालांकि दोनों में से किसी ने इसे लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

फैंस कर रहे हैं ये डिमांड कमेंट सेक्शन में फैंस उनके इस लुक में अरबाज खान के साथ तस्वीरों की डिमांड कर रहे हैं। इसके साथ ही कुछ फैंस कमेंट कर रहे हैं जॉर्जिया अपनी ऐसी ही बोल्ड अदाओं से अरबाज खान को क्रेजी कर देती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *