रश्मि देसाई ने ऊपर से बना ली वीडियो, इंटरनेट पर ला दिया तूफान

रश्मि देसाई ने ऊपर से बना ली वीडियो, इंटरनेट पर ला दिया तूफान

अपने टैलेंट और फैशन के लिए जानी जाने वाली रश्मि देसाई ने एक बार फिर अपने हैरतअंगेज वीडियो से हमें चौंका दिया है। जब सार्टोरियल पिक्स की बात आती है, तो उत्तरायण अभिनेत्री इसके लिए बड़े पैमाने पर स्टाइल की सराहना की पात्र है। उनके फोटोशूट के उनके नवीनतम वीडियो ने शहर को सभी सही कारणों से चर्चा में छोड़ दिया है। चाहे वह उनका शानदार पहनावा हो, उनके आकर्षक कर्व्स हों, या उनके लुभावने पोज हों, इस क्लिप ने सभी को खूबसूरती से जकड़ लिया और उनके प्रशंसकों को गदगद कर दिया। रश्मि ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक सक्रिय उपस्थिति बनाए रखी है और अक्सर अपने जीवन के अपडेट को अपने प्रशंसकों के साथ साझा करती हैं।

रश्मि देसाई ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया क्योंकि उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नया वीडियो डाला। इस क्लिप में, बिग बॉस 13 की प्रसिद्ध अभिनेत्री बिल्कुल खूबसूरत लग रही है क्योंकि उसने एक रंगीन सह-सेट का चयन किया और अपने शानदार पोशाक पर एक मैचिंग केप लगाया। उसने अपने बालों को पोनीटेल में स्टाइल किया और अपने लुक के लिए कम से कम एक्सेसरीज़ का चुनाव किया। रश्मि ने अपनी पोशाक पर सूक्ष्म श्रृंगार और चांदी की चमकदार हील्स का चुनाव किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए रश्मि ने कैप्शन दिया, “जिन्हें गुलाबी रंग पसंद है, उन्हें मेरा सलाम।”

रश्मि  देसाई को उतरन के को-स्टार नंदीश संधू से प्यार हो गया। कुछ सालों तक डेट करने के बाद दोनों ने 12 फरवरी 2011 को गाजियाबाद में शादी कर ली। हालांकि, रश्मि और नंदीश ने 2015 में अपनी शादी को खराब तरीके से समाप्त कर दिया। बाद में, पिंकविला के साथ बातचीत में, रश्मि ने अपने रिश्ते में शारीरिक शोषण का सामना करने की बात कही। अभिनेत्री ने इस बात पर जोर दिया कि किसी भी रिश्ते में गलत को स्वीकार नहीं करना चाहिए और हमेशा अपने लिए स्टैंड लेने का साहस होना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *