Emraan Hashmi Birthday: अपने जन्मदिन पर इमरान हाशमी ने बताया ज़िन्दगी का सबसे बेहतरीन किस

Emraan Hashmi Birthday: अपने जन्मदिन पर इमरान हाशमी ने बताया ज़िन्दगी का सबसे बेहतरीन किस

बॉलीवुड के उस सितारे की कहानी बखूबी बयां की गई है, जिसका नाम किसके साथ जोड़ा गया है। जब किस करने की बात आती है तो होठों पर एक ही शख्स का नाम होता है… और हो भी क्यों न, सीरियल किसर का टाइटल उनके पास होता है… जैसे सलमान की किसी भी फिल्म में वह शर्टलेस जरूर होते हैं। खैर, अगर ये स्टार किस नहीं करता है तो यकीनन फिल्म अधूरी है। अगर ये बयान किसी का है तो वो कोई और नहीं बल्कि इमरान हाशमी हैं. सर आज उनका जन्मदिन है तो आइए जानते हैं उनकी सीरियल किसर वाली इमेज में उनके लिए सबसे अच्छा और बुरा किस कौन सा था।

इमरान एक्टिंग नहीं करना चाहते थे
24 मार्च 1979 को जन्मे इमरान की छवि हमेशा बड़े पर्दे पर एक रोमांटिक हीरो की रही है। आलम यह है कि भले ही वह लंबे समय से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हैं, लेकिन वह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान हाशमी ने अपनी रोमांटिक छवि से बाहर निकलने के लिए एक्शन फिल्में भी कीं, लेकिन सबसे बड़ी हकीकत यह है कि वह अपनी जिंदगी में एक्टिंग नहीं करना चाहते थे।

कैमरे को देख इमरान की रूह कांप जाती थी
इमरान और कैमरे के बीच का कनेक्शन इत्तेफाक से हुआ। उन्होंने कैमरे की आंखों में देखकर हजारों बार कई डायलॉग्स बोले हैं और अपनी अदाकारी से सभी को कायल किया है, लेकिन एक वक्त उन्हें कैमरे से बहुत डर लगता था। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया था।

 

जब इमरान ने अपना नाम बदल लिया
आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्मी पर्दे पर नजर आने वाले इमरान हाशमी का यह असली नाम नहीं है। उनका पूरा नाम सैयद इमरान अनवर हाशमी है, जिसे उन्होंने एक ज्योतिषी की सलाह पर बदल लिया। दरअसल, ये किस्सा इमरान की डेब्यू फिल्म फुटपाथ का है। ये फिल्म फ्लॉप रही थी जिससे वो काफी डरे हुए थे। ऐसे में एक ज्योतिषी ने उन्हें अपना नाम बदलने का सुझाव दिया और कहा कि सब ठीक हो जाएगा। इसके बाद इमरान ने अपने नाम की स्पेलिंग बदल ली।

इस तरह तारा ऊंचाइयों पर पहुंचा
अब नाम बदलने का असर कहें या पहली फ्लॉप के बाद कुछ करने की चाहत, सफलता इमरान के कदम चूमने लगी। पहले उसने ‘हत्या’ की और फिर ‘जहर’ देकर लोगों को अपना ‘आशिक’ बना लिया। इसके बाद ‘गैंगस्टर’ और ‘आवारापन’ जैसी हिट फिल्मों ने उनके सितारों को बुलंदियों तक पहुंचाया। आलम यह है कि इमरान की फिल्मों के रोमांटिक गाने आज भी लोगों की जुबान पर हैं।

जानिए किस की कहानी
सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान ने फिल्मों में किस करने के रिकॉर्ड भी बनाए। दरअसल उन्होंने फिल्म राज 3 में ईशा गुप्ता को करीब 20 मिनट तक किस किया था, जो एक रिकॉर्ड है। वहीं, कॉफी विद करण में उनसे बेस्ट और बैस्ट किस के बारे में सवाल पूछा गया, जिसका उन्होंने बड़े ही दिलकश अंदाज में जवाब दिया। इमरान हाशमी ने फिल्म ‘मर्डर 2’ में जैकलीन फर्नांडिस के साथ किए गए किसिंग सीन को बेहतरीन बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *